मेरी भक्ति में रंग भर जाओ || Meri Bhakti Me rang Bhar Jao || Shri Ganesh Bhajan Lyrics in Hindi

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ || Meri Bhakti Me rang Bhar Jao || Shri Ganesh Bhajan Lyrics in Hindi

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ || Meri Bhakti Me rang Bhar Jao || Shri Ganesh Bhajan Lyrics in Hindi 

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ, भर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ, भर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

 

मेरा धन्य जीवन कर जाओ, कर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

मेरा धन्य जीवन कर जाओ, कर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

 

पारवती के पुत्र गजानन 

पारवती के पुत्र गजानन 

पुत्र गजानन पुत्र गजानन 

पुत्र गजानन पुत्र गजानन 

पारवती के पुत्र गजानन 

पारवती के पुत्र गजानन 

प्रभु शंकर के मन भाओ 

आओ जी गजानन आओ

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ, भर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ, भर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

 

रिद्धि सिद्धि को संग ले आना, 

रिद्धि सिद्धि को संग ले आना, 

रिद्धि सिद्धि को संग ले आना, 

रिद्धि सिद्धि को संग ले आना, 

एकबार दरश दिखलाओ , दिखलाओ

आओ जी गजानन आओ

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ, भर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

 

आ के मुझको शुभमति देना,

आ के मुझको शुभमति देना,

आ के मुझको शुभमति देना,

आ के मुझको शुभमति देना,

मुझें प्रेम सुधा रस पिलाओ पिलाओ

आओ जी गजानन आओ

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ, भर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ, भर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

 

मेरी भक्ति में रंग भर जाओ ,

आओ जी गजानन आओ 

मेरा धन्य जीवन कर जाओ

आओ जी गजानन आओ 

 

Previous Post
Next Post

post written by:

0 Comments: